IPL
IPL

दिल्ली में पकड़ा गया अजीत हत्याकांड का शूटर गिरधारी, 9 MM पिस्टल बरामद

दिल्ली पुलिस ने लखनऊ के विभूतिखण्ड में हुए अजीत हत्याकांड के एक लाख के इनामी शूटर कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरधारी को साजिज़्श के तहत गिरफ्तार किया है।

लखनऊ: दिल्ली पुलिस ने लखनऊ के विभूतिखण्ड में हुए अजीत हत्याकांड (Ajit murder case) के एक लाख के इनामी शूटर कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरधारी (Girdhari) को सुनियोजित प्लान के तहत गिरफ्तार किया गया है। गिरधारी (Girdhari) के पास से नाइन एमएम (9 MM) की पिस्टल बरामद करने का दावा किया गया है। लखनऊ पुलिस की टीम दिल्ली के लिए रवाना हो गई है और जल्द ही कई साज़िशों का पर्दाफाश होगा।

जानकारी के मुताबिक, डीसीपी गौरव शर्मा (DCP Gaurav Sharma) की टीम को बड़ी सफलता हुई है, उन्होंने बताया कि दिल्ली की उत्तरी जिला पुलिस शाहबाद डेयरी क्षेत्र से एक लाख के इनामी शूटर कन्हैया विश्वकर्मा उर्फ गिरधारी को 9 MM की पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। वैसे तो इस बड़ी गिरफ्तारी में चर्चा हो रही है कि शूटर गिरधारी पुलिस एनकाउंटर से बचने के लिए खुद को साजिश के तहत गिरफ्तार कराया है। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि गिरधारी की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी थीं।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के डायल 112 में तैनात महिला सिपाही ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दे कि बीते बुधवार, 6 जनवरी को लखनऊ के विभूतिखण्ड सहित कठौता इलाके में हुए अजीत सिंह हत्याकांड के शूटर गिरधारी को पकड़ने के लिए रिश्तेदारों और करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस उसक ठिकाने पर छपेमारी भी कर रही थी और पुलिस का ध्यान भटका रहा था। दिल्ली में गिरधारी की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही पुलिस से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जाएगी और लखनऊ पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि गिरधारी ने बाहुबली पूर्व सांसद की मदद से खुद को दिल्ली पुलिस के सुपुर्द किया है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button