‘A’ अक्षर वाले नाम के लोगों में इन खूबियों के साथ होती है ये बड़ी खामियां

0

नई दिल्ली। आज हम आपको ‘A’ अक्षर से शुरू होने वाले नामों की खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आपकी लाइफ में भी इस अक्षर के नाम के लोग जुड़े हैं, तो ये खबर पढ़ने के बाद आपको उन्हें जानने और पहचाने में जरूर सहायता मिलेगी। आइये जानते हैं इन लोगों की खूबी और खामियों के बारे में..

‘A’ अक्षर

‘A’ अक्षर वाले लोग होते हैं स्वीट एंड सेक्सी

मुंबई की अंकशास्त्री ज्योतिमा शर्मा के अध्ययन के अनुसार ‘A’ अक्षर वाले  नाम के लोगों की पर्सनालिटी एट्रैक्टिव होती है, जिससे दूसरे हमेशा इन लोगों से जुड़ने की कोशिश करते हैं। ‘A’ अक्षर वाले लोग सबसे ज्यादा प्यार को इम्पॉर्टेन्स  देते हैं और रिश्तों की कद्र करना जानते हैं। लेकिन फिर भी ऐसे लोग ज्यादा रोमांटिक नही होते।
ये लोग आमतौर पर हिम्मती नहीं होते। इनमे फैसला लेने की क़ाबलियत नहीं होती। हालाँकि कभी-कभी वक़्त पड़ने पर ये लोग वो काम भी कर जाते हैं जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की होती है। ऐसे लोगों का जीवन में हमेशा संघर्ष देखने को मिलता है। ‘A’ अक्षर वाले लोगों की ज़िन्दगी में हर चीज धीरे-धीरे मिलती हैं, लेकिन जब इन लोगों को सफलता मिलती है तो वो सफलता की चरम सीमा होती है।

ऐसे लोग ज्यादातर दिखने में सुन्दर और स्मार्ट होते हैं और इनको सुंदरता ही पसंद होती है। ऐसे लोगों को सेक्सी माना जाता है। इनकी सबसे बाड़ी खामी ये है की ये ज्यादा गुस्से वाले होते हैं। ऐसे लोग धोखेबाज नहीं होते, इसलिए इन्हें धोखेबाजों से सख्त नफरत होती है। ये आसानी से अपनी बात सबसे नहीं कह पाते हैं। इन्हें सबको साथ लेकर चलना पसंद होता है। इन्हें पार्टियों औऱ लोगों का साथ अच्छा लगता है लेकिन ये उनके आदि नहीं होते।

loading...
शेयर करें