नशे की शिकार हुई 12 साल की लड़की, डोज के लिए करती है 1200 किलोमीटर की सफर

ग्वालियर। जो उम्र खेलने और कूदने की होती है। उसमे एक लड़की नशे की गिरफ्त में आ गयी। उस पर नशे की लत इस कदर हावी हो गई है की वो इसके वो हर काम करती है जो उसे उसकी उम्र इजाजत नहीं देती है। जहां 12 साल के बच्‍चे घर से बाहर निकलने के लिए डरते है। वहीं एक एक मासूम केवल सुलोचन सूंघने की लत और स्टेशन की जिंदगी के लिए 1283 किलोमीटर का सफर घर से भागकर ग्वालियर स्टेशन आ जाती है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस मासूम को पकड़कर तीन बार उसके परिजनों के हवाले कर चुकी है। लेकिन यह नशे की लत के लिए फिर से वहीं पहुंच जाती है। बता दें की परिवार वालों ने इसका इलाज कराया की यह नशे की लत से बाहर आ जाये। लेकिन जैसे ही यह ठीक होती है उसे सुलोचन का नशा और स्टेशन की अंतहीन और अंधेरी जिदंगी दोबारा अपनी गिरफ्त में ले लेता है।

सूत्रों के मुताबिक पुणे स्टेशन के बाहर पेट्रोल पंप के पास 12 साल की लड़की और उसके साथ आई सोनम को लोगों ने 2 अंजान महिलाओं व पुरुष के साथ पकड़कर पुलिसक के हवाले कर दिया। लड़की को देखते हुए एक बार फिर पुलिस अधिकारियों ने माथा पकड़ लिया। क्योंकि इससे पहले भी पुलिस बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक युवक को जेल भेज चुकी है। और 2 बार पुलिस ने इसके पिता के पास भेजा है।

Related Articles