19 साल की लड़की रात में हुई गर्भवती सुबह एक बच्चे को दिया जन्म

0

ब्रिटेन में एक लड़की के अचानक मां बनने का मामला सामने आया है, जिसे सुन क्र लोग हैरान हैं . एक 19 साल की लड़की रात में गर्भवती हुई और सुबह एक बच्चे को जन्म दिया. ये सुनकर आपको विश्वास नही होगा लेकिन यह घटना  सच है. जिस लड़की के साथ ऐसा हुआ है वो खुद ही इस बात से हैरान है. उसे समझ में ही नहीं आ रहा है कि ऐसा कैसे हो गया? ये मामला ब्रिटेन में रहनेवाली 19 वर्षीय एम्मलुइस लेगेट का है ,जब सोई तब बिलकुल सामान्य थीं, लेकिन जब सोकर उठी तो अचानक उसका बेबी बंप निकला हुआ था. निकला हुआ पेट देखकर वो हैरान रह हो गई . इस बारे में लड़की ने जब अपनी मां और दादी को बताया तो उन्होंने बताया कि वो प्रेगनेंट है. लेगेट को उसके परिवार वाले अस्पताल ले गए लेकिन उसने रास्ते में ही एक बच्चे को जन्म दे दिया.

बच्चे को जन्म देने केबाद भी लेगेट को यकीन नहीं हुआ कि अचानक उनके साथ ये सब कैसे हो गया. उन्होंने बताया कि कुछ महीनों से उन्हें पीरियड्स नहीं आ रहे थे. उन्हें लगा कि शायद कॉन्ट्रासेप्टिव पिल्स की वजह से पीरियड्स बंद हो गए होंगे. हैरान करने वाली बात तो ये है कि उन्हें प्रेगनेंसी के दौरान होने वाले कोई भी लक्षण नहीं आए. नौ महीने से लेगेट एक सामान्य लड़की की तरह जिंदगी जी रही थीं. उनका पेट भी नहीं निकला था. इसलिए उन्होंने कभी भी अपना प्रेगनेंसी टेस्ट भी नहीं करवाया था .

लेगेट की प्रेगनेंसी के बारे में डॉक्टर्स ने बताया कि उनका बेबी बंप इसलिए नहीं आया क्योंकि बच्चा उनके लोअर बैक में पल रहा था. डॉक्टर्स ने इसे सामान्य बात बताया . फिलहाल बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं.

loading...
शेयर करें