60 साल के पति की 19 साल की गर्लफ्रेंड से पत्नी ने करा दी शादी

वॉशिंगटन। अमेरिका के ओहियो के 60 वर्षीय थॉम मिलर ने हाल ही में अपनी 19 साल की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड रैबा से शादी रचाई। अनोखी बात ये है कि ये शादी उन्होंने अपनी पहली पत्नी 44 वर्षीय बैलिंडा के आशीर्वाद के साथ की।

thom-miller8_1450418337

44 साल की पत्नी ने दिया पूरा समर्थन

उनकी पत्नी का कहना है कि उन्हें पति की दूसरी शादी से कोई समस्या नहीं है। वो तो चाहती ही थी कि उनका परिवार बढ़े क्योंकि उनके सभी बच्चे अब बाहर जाकर रह रहे हैं। ऐसे में वो और उनके पति बहुत ही अकेला महसूस करते थे, रैबा के आने से उनका परिवार बढ़ जाएगा।

thom-miller18_1450418336

दोनों महिला हैं खुश

चौंकाने वाली बात ये है कि उनके पति की 19 साल की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट भी है, जिस वजह से तीनों ही आने वाले नए मेहमान के स्वागत की तैयारी में हैं। वहीं रैबा कहती हैं अब मेरे होने वाले बच्चे को दो मां मिलेंगी, जिससे मैं बहुत ही खुश हूं।

रैबा ने कहा, ‘पहली बार तो जब परिवार ने जाना कि मैं एक शादीशुदा शख्स से शादी करने वाली हूं तो वे खुश नहीं हुए। उन्होंने सोचा कि यह ठीक नहीं होगा। लेकिन अब परिवार के लोग खुश हैं क्योंकि वे जान गए कि मैं खुश हूं।’ रैबा ने कहा कि एक फ्रेंड ने तो इस शादी को अजीबोगरीब बताया, लेकिन कहा कि वह हमें सपोर्ट करेगा। थॉम मिलर दोनों पत्नियों के साथ हफ्ते के तीन-तीन दिन रहते हैं। रैबा ने कहा कि वे कोशिश करेंगी कि उन्हें जलन न हो जब पति उनके साथ नहीं रहेंगे।

 

(दैनिक भास्कर साभार)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button