अपहरण के बाद अपराधियों ने कक्षा 9 के छात्र की कर दी हत्या, 25 लाख मांगी थी फिरौती

0

पटना। बिहार में लगातार अपराध की घटनाए बढ़ती ही जा रही है। इस बार आपराधियों ने एक प्रापर्टि डीलर के लड़के को अपना निशाना बनाया है। बता दें क अगमकुआं थाना इलाके से पुलिस ने  प्रॉपटी डीलर सुधीर कुमार के बेटे रौनक कुमार का शव बरामद किया है। यह शव वहीं एक पास की दुकान से बरामद किया गया है।

रौनक नौवीं कक्षा का छात्र था। पुलिस के अनुसार, 15 साल के किशोर रौनक का गुरुवार को अपराधियों ने उस समय अपहरण कर लिया था, जब वह अपने घर से निकलकर स्कूल जा रहा था। अपहर्ताओं ने रौनक को मुक्त करने के बदले 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

जानें क्या था मामला

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने शुक्रवार को बताया कि नौवीं कक्षा के छात्र रौनक का शव सुबह एक दुकान से बरामद किया गया है। अपहर्ताओं ने इसकी हत्या कर शव को यहां छिपा दिया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन्हीं में से एक व्यक्ति ने हत्या की बात स्वीकार की थी।

पुलिस ने बताया कि जिस दिन बच्चे का अपहरण किया गया। उसी दिन हत्या कर दी गई। अपहर्ताओं को इस बात का डर था कि कहीं उनकी पहचान उजागर न हो जाए। पुलिस के अनुसार, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले को उजागर कर दिया जाएगा। इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है।

loading...
शेयर करें