आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, भगवंत मान ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

0

नई दिल्ली| पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख भगवंत मान ने शुक्रवार को पद से इस्तीफा देते हुए कहा कि ड्रग माफिया और भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी। मान ने ट्वीट कर कहा, “मैं आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन पंजाब के आम आदमी के रूप में मेरी ड्रग माफिया और सभी प्रकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।”

मान का यह इस्तीफा ऐसे समय में आया है, जब एक दिन पहले ही पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के ड्रग्स व्यापार में शामिल होने के अपने विवादित बयान पर माफी मांगी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो भगवंत मान केजरीवाल के माफी मांगने से नाराज़ हैं और इसी वजह से उन्होंने इस्तीफा दिया है। उनकी नराजगी पंजाब चुनाव से ही अरविंद केजरीवाल के प्रति देखने को मिल रही थी।

मान लोकसभा में संगरूर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्हें मई 2017 में पंजाब का पार्टी प्रमुख बनाया गया था। भगवंत मान की इस्तीफे की खबर से मानों आम आदमी पार्टी में भूचाल सा आ गया। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर तरह- तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। कोई उनके इस कदम की तारीफ कर रहा है तो कोई ताने मार रहा है।

loading...
शेयर करें