जयपुर में एक लड़के को लड़की के साथ टिक टोक वीडियो बनाना पड़ा महंगा

राजस्थान:राजस्थान के जयपुर स्थित जवाहर नगर मोहल्ले में टिक टोक को लेकर एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने दिल झकझोर कर रख दिया। यहाँ पर एक युवक ने किशोरी के साथ टिकटॉक पर वीडियो बनाया। इसके बाद वीडियो वायरल हुआ तो किशोरी के भाई ने देखा।

वीडियो देखकर किशोरी के भाई ने गुस्से में अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को निर्वस्त्र कर बेल्ट से जमकर पीटा और इसके साथ ही निर्वस्त्र करके मोहल्ले में भी घुमाया। इतना ही नहीं किशोरी के भाई ने इसका भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस घटना के वक्त टिकटॉक बनाने वाला आरोपी मार खाता रहा और माफी मांगता रहा, लेकिन किशोरी का भाई उसे यही कहकर बेल्ट से पीटता रहा कि ‘बहुत शौक है तेरे को वीडियो बनाने का, आज तुझे फेमस करता हूं।’ अगले दिन टिकटॉक वीडियो बनाने वाले युवक ने खुद के निर्वस्त्र पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा तो परिजनों समेत थाने पहुंचा।

पीड़ित युवक ने किशोरी के भाई समेत तीन नामजद व अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट एवं मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया। वहीं किशोरी के भाई की ओर से भी पीड़ित युवक के खिलाफ एससी-एसटी व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है। वीडियो बनाने वाला युवक टीला नंबर पांच और किशोरी टीला नंबर तीन के निवासी हैं।

दोनों लोगों की पहचान जवाहर नगर स्थित एक होटल में काम के दौरान हुई थी। शुक्रवार को युवक ने किशोरी के साथ टिकटॉक पर वीडियो बनाया था। शानिवार को पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया।

Related Articles