अपने आप में एक ब्रांड: दिलन अबेया की फैशन सेंस खुद के लिए बोलती है

नई दिल्ली: दिलन अबेया अपने कंटेंट क्रिएशन के जरिए लोगों को फिटनेस के बारे में शिक्षित करते हैं। लोग उन्हें एक जानी-मानी फिटनेस मॉडल और इंस्पिरेशनल इन्फ्लुएंसर के रूप में जानते हैं। जहां उनका फैशन सेंस खुद बोलता है, वहीं वह अपने आप में एक ब्रांड बन रहे हैं। वह युवाओं को प्रेरित करते हैं और उन्हें अपने जुनून का सर्वोत्तम तरीकों से पालन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ प्रेरणादायक सामग्री पोस्ट करना शुरू किया, उनकी फॉलोइंग तेजी से बढ़ी। उन्होंने अपने अनुयायियों को मनोरम तस्वीरें और कैप्शन अपलोड करके प्रभावित किया है, जिन्होंने उन्हें दृढ़ रहने के लिए प्रेरित किया है।

उनके अनुसार, एक विशिष्ट आकार प्राप्त करना आसान है, लेकिन इसे बनाए रखना है। जो कोई भी “इष्टतम” शरीर चाहता है, उसे अपनी फिटनेस सलाह का पालन करना चाहिए। उनका शरीर दुनिया भर के हजारों लोगों के लिए एक प्रेरणा और प्रेरक के रूप में कार्य करता है, और उनका मानना ​​है कि धैर्य किसी भी लक्ष्य को प्राप्त करने की कुंजी है।

एक अच्छी तरह से परिभाषित चेस्ट और एब्स होने के महत्व ने हमेशा बहुत ध्यान खींचा है। एक फिटनेस मॉडल के रूप में अवसरों को अपनाने से पहले दिलन अबेया ने सबसे पहले अपनी काया का विकास किया। उनके शरीर और फैशन सेंस ने कई लोगों को प्रेरित किया और उनकी फॉलोइंग लगातार बढ़ने लगी। दिलन अबेया का व्यायाम दिनचर्या पूरे इंटरनेट पर देखा जा सकता है जो कोई भी अपने शरीर के रूप को प्राप्त करना चाहता है। वह एक प्रतिबद्ध साथी या एक उत्सुक प्रशिक्षक के साथ काम करने की सलाह देते हैं जो आपको आपकी सीमा तक धकेल देगा।

 

Related Articles