उत्तराखंड में खाई में गिरी कार, 6 लोगों की मौत की आशंका, 10 लोग गाडी में सवार थे 

नई दिल्ली: उत्तराखंड के टिहरी में एक सेंट्रो कार खाई में गिर गई। जानकारी के अनुसार देहरादून सुवाखोली मोटर मार्ग पर मोरियाणा टॉप के पास यह हादसा हुआ है। हादसे में चार बच्चों और दो महिलाओं की मौत की आशंका है। जबकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है। बताया जा रहा है कि कार में 10 लोग सवार थे।

वाहन में छह बच्चे, दो महिला, दो पुरुष सवार बताए जा रहे हैं। तीन बच्चों के शव खाई से निकाले जाने की सूचना है। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के बाद पुलिस-प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है। 108 की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

10 लोग थे सवार

सहारनपुर के छुटमलपुर निवासी यह परिवार उत्तरकाशी में शादी में शामिल होने जा रहा था। सरफराज (36) पुत्र सईद अहमद, अलादीन (26) पुत्र खुर्शीद अहमद, तहरीन (32) पत्नी सरफराज, शहजादी (26) पत्नी अलादीन के साथ ही रिजा (15), नताशा (9), शमी (2), तूबा (5), मलाइका (5) व नौ माह का बच्चा सेंट्रो कार में सवार थे। आज सुबह लगभग छह बजे थाना चकराता में कोरवा के पास लैंड स्लाइड होने के कारण मार्ग अवरुद्ध हो गया। एसडीआरएफ की टीम द्वारा पेड़ और मलबा हटाकर मार्ग सुचारू किया गया।

ट्रक अनियंत्रित होकर मंदिर में घुसा, मूर्तियां हुई खंडित

काशीपुर के सुल्तानपुर पट्टी में आज सुबह लगभग 9:00 बजे धामपुर से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर घोसीपुरा पट्टी कला कोसी स्थित शिव मंदिर में जा घुसा। जिससे मंदिर में स्थापित मूर्तियां खंडित हो गईं। ट्रक चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। ट्रक चालक कोमल ने बताया कि वह ट्रक (यूपी 93 एटी 5799) से देर रात को धामपुर से रेता बजरी उतारकर वापस सुल्तानपुर पट्टी आ रहा था कि अचानक कोसी पुल पर ट्रक का स्टेयरिंग जाम हो गया और ट्रक रेलिंग तोड़कर मंदिर में जा घुसा।मंदिर के पुजारी राम अवतार गिरी ने बताया कि सुबह के समय श्रद्धालु पूजा करने के लिए मंदिर में आते हैं। घटना के समय कोई श्रद्धालु नहीं था। जिससे बड़ा हादसा टल गया। पुलिस को सूचना दे दी गई है।

Related Articles