दिल्ली से पिथौरागढ़ जा रही कार गिरी खाई में, तीन लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

0

उत्तराखंड में शुक्रवार को एक दर्दनाक सडक हादसा हो गया। बता दे की टनकपुर-चंपावत हाईवे पर सुखिढाक के पास इनोवा गाड़ी खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।जानकारी के अनुसार, इनोवा कार दिल्ली से पिथौरागढ़ की तरफ जा रही थी। इस दौरान अचानक ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबिक एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।वहीं, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस टीम ने तीनों घायलों को टनकपुर संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी लोग पिथौरागढ़ निवासी बताए जा रह हैं।बाजपुर में छोटा हाथी और बाइक की भिड़ंत में एक की मौत बाजपुर में सुबह गडरी नदी पुल के पास छोटा हाथी और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि मृतक का जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया है। शुक्रवार को गांव शिवपुरी निवासी सतपाल सिंह अपने जीजा के साथ बाजार से घर वापस लौट रहा था।

उस दौरान उसकी बाइक को बेरिया दौलत रोड गडरी नदी पुल के पास छोटा हाथी ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सतपाल सिंह और अजमेर सिंह सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलो को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सतपाल सिंह ने दम तोड़ दिया। जबकि अजमेर सिंह की हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तरकाशी में मजदूरों से भरी बस सड़क पर पलटी उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ से मजदूरों को लेकर बिहार जा रही एक बस सड़क पर पलट गई है। हादसा कंडीसौड़ कोटीगाड़ के पास हुआ। बस में 22 मजदूर सवार थे। हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं।दुर्घटना का कारण का ब्रेक पाइप फटना बताया जा रहा है। फिलहाल मजदूर वापस चिन्यालीसौड़ लौट गए हैं। बताया जा रहा है मजदूरों ने बिहार जाने के लिए खुद ही बस बुक कराई थी।

 

loading...
शेयर करें