कानपुर में स्कूली बच्चों से भरी वैन की पिकअप से टक्कर, कई मासूमों की हालत गंभीर

0

कानपुर। यूपी के कानपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां स्कूली बच्चों से भरी वैन की पिकअप से टक्क्‍र हो गई। जिसमें करीब आधा दर्जन बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन में बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि वैन चालक और तीन बच्चों की हालत गम्भीर बनी हुई है। बता दें ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार स्कूली वैन का एक्सीडेंट हो चुका है।

कानपुर

अमूल दुग्ध डेरी की पिकअप से भिड़ंत हो गई

साढ़ चौकी के सुखैयापुर मजरा कोरथा व मील मजरा पालपुर के पास सुबह गोपालपुर ग्राम स्थित मिथलेश सिंह शिक्षण संस्थान की वैन बच्चों को लेने गई थी। वैन चालक गाड़ी लेकर गौरी ककरा से कोरथा पालपुर होते हुए बच्चे लेकर स्कूल आ रही थी, तभी मील गांव के पास पहुंचते ही सामने से अमूल दुग्ध डेरी की पिकअप से भिड़ंत हो गई।

आमने-सामने से टक्कर होते ही बच्चों की चीख निकल पड़ी

आमने-सामने से टक्कर होते ही बच्चों की चीख निकल पड़ी। जोरदार टक्कर की आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीणों दौड़ कर पहुंचे और बच्चों व वैन के ड्राईवर को गाड़ी से बाहर निकालते हुए निकाला। गम्भीर रूप से घायल बच्चों को चालक को सीएचसी भीतरगांव भर्ती कराया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे साढ़ चौकी प्रभारी त्रिवेणी दत्त पाण्डेय ने दोनों वाहनों को कब्जे मे लेते हुए पिकअप ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

इससे पहले उरई में हुआ था बच्चों से भरी स्कूली बस का एक्सीडेंट

बात दें इससे पहले यूपी में उरई के कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम आल विजवाहा के पास बच्चों से भरी स्कूली बस खंती में पलट गई थी। इससे 12 बच्चे घायल हो गए थे। इन्हें अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। लेकिन अभिभावकों की ओर से रिपोर्ट नहीं दर्ज कराने पर उसे छोड़ दिया गया था।

loading...
शेयर करें