आकाश-श्लोका की सगाई में लगा सितारों का मेला, देखें तस्वीरें

मुंबई। पिछले साल मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी का शादी का कार्ड वायरल हुआ था। जिस पर वीडियोज़ और फोटो भी शेयर होने लगे थे। लेकिन बाद खुद रिलांयस कंपनी इस बात को गलत साबित कर दिया था। कहा जा रहा इस साल आकाश अंबानी श्लोका मेहता से शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है।

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बड़े बेटे की शादी हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से होने वाली है। गोवा में प्री-एंगेजमेंट करने के बाद सोमवार रात को अंबानी ने मुंबई स्थित अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड, क्रिकेट जगत की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इतना ही नहीं इस मौके पर कई बड़ी हस्तियां भी पहुंची।

मीडिया में फैमली इन दोनों की शादी की खबरों को सही बताया जा रहा है। कहा जा रहा आकाश और श्लोका दोनों इसी साल एकदूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जांएगे। जहां आकाश देश के सबसे रईस उघोगपति और रिलांयस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे है तो वहीं श्लोका भी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं।

रसेल मेहता का परिवार दक्षिण मुंबई में रहता है। रसेल मेहता और मुकेश अंबानी दोनों एकदूसरे के काफी दिनों से जानते हैं। हालांकि इस बात से दोनों ही परिवार अभी इंकार कर रहे हैं। लेकिन सूत्रों की माने तो इन दोंनो की शादी दिसंबर में हो सकती हैं।

Related Articles