कॉमेडियन कपिल शर्मा के फ्लैट पर लगी भीषण आग, आधे घंटे में पाया आग पर काबू

0

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के मुंबई स्थित घर पर गुरुवार दोपहर भीषण आग लग गई। स्थानीय लोगों द्वारा फायरब्रिगेड को सूचित कर आग पर काबू पाया गया। इस हादसे से जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।आपको बता दें कि कपिल शर्मा का घर ओशिवारा की सात मंजिले बिल्डिंंग की चौथी मंजिल पर है। गुरुवार के दिन दोपहर को अचानक ही चौथी मंजिल पर आग की लपटें दिखने लगीं। स्थानीय लोगों द्वारा बिना देर किए दमकल विभाग को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग द्वारा आधे घंटे में ही आग पर काबू पा लिया गया। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि आग किचन में लगी थी, जिसका कारण अब तक साफ नहीं हो पाया है। हादसे के समय घर पूरी तरह खाली था। आपको बता दें कि कपिल अपने परिवार के साथ हाल ही में ओशिवारा के समीप स्थित अपने दूसरे घर में शिफ्ट हो चुके हैं।

इससे पहले भी 2013 में कपिल के सेट पर आग लग गई थी जिसमें उनका सेट पूरी तरह से तबाह हो गया था। बताया जाता है कि 2013 के हादसे से कपिल को 20 करोड़ का नुकसान हुआ था।कपिल शर्मा फिलहाल अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नज़र आ रहे हैं। इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि ये शो एक बार बंद हो चुका था, जिसे दोबारा शुरू किया गया है। टीवी शो के अलावा कपिल ‘किस-किस को प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ जैसी मूवी़ज पर भी अपना जोर आज़मां चुके हैं।

loading...
शेयर करें