सीरियल ‘जीजी मां’ के सेट पर शूटिंग के दौरान लगी आग, लीड एक्टर्स हुए घायल

मुंबई। छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर शो ‘जीजी मां’ के सेट पर एक हादसा हो गया हैं जिसके कारण शो के लीड एक्टर्स फाल्गुनी और सुयश सेट पर बुरी तरह घायल हो गए हैं। स्टार भारत पर प्रसारित होने वाला शो ‘जीजी मां’ के स्टार्स को ठीक होने में अब लगभग एक महीने का समय लगेगा। बता दे इस शो में फाल्गुनी के रोल में तन्वी डोगरा और सुयश के रोल में दिशांक अरोड़ा हैं।

जीजी मां

शूटिंग के दौरान दोनों को एक सीन में स्विमिंग पूल में कूदना था, जिसके बाद सुयश उस सीन में फाल्गुनी को बचाते हैं। इसी सीन के दौरान शो के दोनों एक्टर्स के साथ दुर्घटना हो गई। दरअसल, पूल के पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन होने के कारण दिशांक, तन्वी, एक टेक्नीशयन और एक फाइट मास्टर गंभीर रूप से जल गए।

मीडिया से बातचीत के दौरान सुयश ने बताया , “ सेट पर हुई इस दुर्घटना से मेरी अपर बॉडी और चेहरा जल गया है। मेरी हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई हैं कि मुझे पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम एक महीने का समय लगेगा। पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन है, यह मुझे पता नहीं था। ये तो अच्छा रहा कि मेरी आंखों में कोई दिक्कत नहीं हुई।”

सुयश कहते हैं, “फाल्गुनी भी ऐसी ही परेशानियों का सामना कर रही हैं। हम दोनों के शरीर पर क्लोरीन ने बुरी तरह से प्रभाव डाला है। मेरी हालत को देखकर मम्मी रो रही हैं।”

जीजी मां के इन लीड एक्टर्स का कुछ समय पहले डेट करने की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता रहा है। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कभी भी स्वीकार नहीं किया। हाल ही में शुरू हुआ शो ‘जीजी मां’ कुछ ही समय में लोगों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहा है। दर्शकों को दिशांक और तन्वी की जोड़ी भा रही है। यही कारण है कि दर्शक शो को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं और शो टीआरपी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो में सास-बहू के कोल्ड वॉर को भी दिखाया जाता है। तन्वी की सास उसे चुनौती देती रहती हैं, जिसका सामना तन्वी बड़ी सूझ-बूझ से करती हुई नजर आती हैं।

Related Articles