खनन माफिया और पुलिस के बीच दौड़म दौड़ाई का खेल, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

लखनऊ: आपने बचपन में दौड़म दौड़ाई वाला खेल तो जरूर खेला होगा। साथ ही पुलिस और अपराधियों के बीच भी यह खेल जरूर आपने देखा होगा। लेकिन हम जो आज आपको वायरल वीडियो दिखाएंगे। इसको देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आंखें खुली रह जाएंगी। दरअसल खनन माफिया और पुलिस के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से जान को हथेली पर रख लक्जरी कार में सवार पुलिसकर्मी ट्रैक्टर का पीछा कर रहे हैं।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि खनन माफिया अपने ट्रैक्टर के जरिये पुलिसकर्मी के साथ किस तरह का खेल, खेल रहा है। ट्रैक्टर आगे-आगे और पुलिस पीछे-पीछे चल रही है। पुलिस और खनन माफिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वायरल वीडियो-

काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

पुलिस और खनन माफिया के बीच जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह 1 मिनट 37 सेकेंड का है। मामला काशीपुर और बाजपुर के बीच बहने वाली कोसी नदी का है। जहां अवैध खनन की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। लेकिन जब तक पुलिस खनन माफिया को पकड़ती पकड़ती तब तक ड्राइवर ने ट्रैक्टर दौड़ा लिया। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी अपनी लक्जरी कार से ट्रैक्टर सवार खनन माफिया का पीछा कर रहे हैं। कभी खनन माफिया ट्रैक्टर को नदी में कुदा देता है तो कभी इधर ऊधर घुमा रहा है और पुलिस भी उसका पीछा करते करते वही हाल कर रही है।

देखते रह गए पुलिसकर्मी

लेकिन अंत में पुलिस के आंखों के सामने ही ड्राइवर ट्रैक्टर को नदी के गहरे पानी में उतार देता है और पीछा कर रही पुलिस खनन माफिया द्वारा किए गए इस कारनामे को देखती रह जाती है। काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस को इस खेल में हार ही हाथ लगती है।

Related Articles