पति ने अपनी पत्नी को दिया ऐसा गिफ्ट, जानकर आंखें हो जाएंगी नम  

0

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के कानपुर में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में आपके होश उड़ जाएंगे।  ये बात तो हम सभी जानते हैं कि शादी एक पवित्र रिश्ता होता है।  इस रिश्ते में जुड़ने के लिए एक-दूसरे का मन-मर्जी जानना बहुत जरूरी होत्ता है।  आपने ‘हम दिल दे चुके सनम’ फिल्म तो देखी होगी।

 कानपुरजिसमे ऐश्वर्या रॉय सलमान खान से बहुत प्यार करती हैं।  लेकिन उनके घरवाले उनकी मर्जी के खिलाफ जाकर उनकी शादी अजय देवगन से करा देते हैं।  लेकिन शादी के कुछ दिन अजय देवगन को सारी सच्चाई पता चल जाती और वह ऐश्वर्या और सलमान को मिलाने में जुट जाते हैं।  ऐसे ही कुछ स्टोरी कानपुर के सुरजीत गुप्ता की है।

जो पास गाँव की लड़की शांति से शादी करके उसे घर ले आया था।  लेकिन ससुराल आने के बाद वज जब अपने मायके गयी तो वापस नहीं आना चाहती थी।  जब सुरजीत ने उससे न आने कारण पूछा, तो उसने कुछ न बोलकर चुपचाप रही।  लेकिन जब उससे अपने बॉयफ्रेंड रवि की जुदाई बर्दास्त नहीं हुयी तो उसने सारा सच अपने पति सुरजीत को बता दिया।  सच्चाई जानने के बाद उसने शांति से वादा किया कि वह उसके शादी उसके बॉयफ्रेंड से जरूर करा देगा।  फिर क्या था, शादी करने के लिए अपने माँ-बाप को मन शुरू कर दिया और उसके बाद वह जाकर शांति के बॉयफ्रेंड रवि से भी मिला।

जिसके बाद सुरजीत ने शांति और रवि की शादी करने के चलते लोकल पुलिस को सूचित कर दिया।  कानपुर के चखेरी गांव के हनुमान मंदिर सुरजीत ने दोनों की शादी करा दी।  वह पत्नी की शादी में पहले खूब  डांस किया फिर विदाई के समय खूब रोया भी।  लेकिन सभी लोग सुरजीत की फैसले से खुश हैं।

loading...
शेयर करें