रेप केस में फंसे चिन्मयानंद पर केस दर्ज करने वाली लड़की गिरफ्तार, यह केस हुआ दर्ज

0

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर रेप केस में फंसे पूर्व मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया. लड़की पर तमाम तरह के केस दर्ज किए गए। इनका विडियो भी सामने आया है. जिसके बाद लड़की समेत उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार कर केस दर्ज किया गया..

इससे पहले स्वामी चिन्मयानंद से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में मंगलवार को SIT ने पीड़िता के दोस्त विक्रम और सचिन को रिमांड पर लिया था. अदालत से एसआईटी को 95 घंटे की रिमांड मिली है. दोस्तों के रिमांड पर लिए जाने के बाद पीड़िता की गिरफ्तारी की आशंका बढ़ गई थी.

कोर्ट के आदेश पर SIT जांच

शिकायतकर्ता लड़की ने भी अदालत में अग्रिम जमानत के लिए याचिका लगाई. सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एसआईटी इस मामले की छानबीन कर रही है.

इस केस में एसआईटी को एक लापता मोबाइल फोन बरामद करना है. इसी बात को आधार बनाकर एसआईटी ने शिकायतकर्ता लड़की के दो दोस्तों विक्रम और सचिन को मंगलवार को रिमांड पर लिया था. इन दोनों को रंगदारी के मामले में गिरफ्तार किया गया. इस मामले में पीड़िता का नाम भी शामिल है.

हालांकि एफआईआर में नाम आने के बाद शिकायतकर्ता लड़की के परिवार वाले भी कानूनी मदद की कोशिशों में जुटे हैं. शिकायतकर्ता लड़की ने अपने वकील के साथ जाकर खुद अग्रिम जमानत के लिए इलाहाबाद हाई कोर्ट के सामने मंगलवार को याचिका दायर की.

loading...
शेयर करें