फिल्म धड़क के सेट पर दिखी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की झलक, जाने क्या हैं पूरा मामला

0

मुंबई।

बॉलीवुड की सुपर स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी के जाने से हर कोई ग़मगीन हो गया हैं। उनके जाने से कपूर परिवार का हर एक सदस्य सदमे में हैं। खासकर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर।जी हां! जैसा कि आपको बताते चले कि जाह्नवी कपूर की मां के निधन को 12 दिन बीत चुके हैं।अभी कुछ दिन पहले ही जान्हवी कपूर का जन्मदिन था।

श्रीदेवी बहूत समय से अपनी प्यारी बेटी के जन्मदिन की तैयारियो में लगी हुई थी इसलिए पूरे परिवार ने साथ मिलकर जाह्नवी के लिए इस दिन को खास बनाया। जान्हवी ने अपना जन्मदिन बड़ी सादगी के साथ एक अनाथालय में मनाया। जाह्ववी के जन्मदिन के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया भी शेयर किए गए थे। जान्हवी भी अपने इस दुख को समझ चुकी हैं और अब वह इस सच्चाई को कबूल कर चुकी हैं कि उनकी मां इस दुनिया में नहीं रहीं। इस सच को स्वीकार करते हुए वह अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर वापस लौटीं।

जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आयेंगी। फिल्म ‘धड़क’ के सेट से जाह्नवी कपूर की तस्वीर वायरल हो रही हैं। कहते हैं न कि बेटी मां की परछाई होती हैं ये बात जान्हवी की फोटो देखकर लग रहा हैं। फोटो में जाह्नवी कपूर में श्रीदेवी की झलक दिखाई दे रही है। ग्रीन कलर की साड़ी में जाह्नवी फिल्म के किसी सीन को शूट करते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग जाह्नवी और उनकी मां का कोलाज बनाकर फोटो शेयर कर रहे हैं।

सेट पर जाह्नवी कपूर काफी मायूस नजर आईं।यहां फिल्म के कई रोमांटिक सीन शूट होंगे। इसके बाद फिल्म की पूरी टीम कोलकाता जाएगी। वहां इंटरवल के बाद की कहानी शूट की जाएगी। फिल्म की आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की कुछ शूटिंग राजस्थान और मुंबई में हुई है। बता दें कि यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है।

हालांकि, कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं जिनमें कहा गया कि जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी के निधन के कारण एक ब्रेक लेंगी, लेकिन जाह्नवी फिल्म की शूटिंग को रोकना नहीं चाहती और वह रिलीज डेट से पहले ही फिल्म की शूटिंग को खत्म करना चाहती हैं। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया कि जाह्नवी और ईशान अगले कुछ दिनों तक ब्रांदा में ही फिल्म की शूटिंग करेंगे। जाह्नवी और ईशान के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी फिल्माए जाएंगे। फिल्म के डायरेक्टर शंशाक खैतन ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ”हां, हमने फिल्म की शूटिंग को दोबारा से शुरू कर दिया है। हम जल्द ही मुंबई शेड्यूल की शूटिंग को पूरा कर लेंगे इसके बाद कोलकाता शेड्यूल की शूटिंग करेंगे।”फिल्म जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शूटिंग के पहले दिन जाह्नवी कपूर के साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर साथ गए थे।

loading...
शेयर करें