युवाओं के लिए सुनहरा मौका, सेना ने निकाली ढेरों भर्तियां

0

देहरादून। लैंसडौन भर्ती केंद्र ने युवाओं के लिए नौकरी निकाली है। अब जो इच्छुक युवा हैं वो सेना के लिए फॉर्म्स पांच से 12 अक्तूबर तक भर सकते हैं। देहरादून के वीरपुर ग्राउंड में सेना का लैंसडौन भर्ती केंद्र भर्ती रैली का आयोजन कर रहा है। यह रैली पांच से 12 अक्तूबर तक विभिन्न पदों के लिए होगी। ऐसे में यूपी और उत्तराखंड के युवाओं के लिए यह एक सुनहरा मौका होने वाला है।

सेना में भर्ती की चाहत रखने वाले युवा इस रैली का हिस्सा बन सकते हैं। साथ ही, युवा विभिन्न पदों के लिए 20 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। लैंसडौन भर्ती केंद्र ने तय किया है कि वो पांच अक्तूबर को उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के ग्रेजुएट और बीएड करने वाले युवाओं के लिए एजुकेशनल हवलदार के पदों पर भर्ती करेगी। इसके साथ केंद्र ने कई अन्य पदों के लिए भी वैकेंसी निकाली है।

also read: घायलों और लापता लोगों का नहीं चल रहा पता, जनता परेशान

केंद्र ने पौड़ी, देहरादून और हरिद्वार के युवाओं को ध्यान में रखते हुए उनके लिए जीडी, तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडमैन, नर्सिंग असिस्टेंट पदों के लिए भी वैकेंसी निकाली है। इन पदों में भर्ती के लिए पांच अगस्त से 20 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक युवा इंडियन आर्मी की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in से अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

loading...
शेयर करें