एक दादी ने प्रेमी से करवाया मासूम पोती का कत्ल, अवैध संबंधों में बन रही थी बाधा

बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

नोएडा में 5 दिन पहले तीन साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने बड़े खुलासे किए हैं. छानबीन में पुलिस को पता चला कि दादी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची की हत्या की साजिश रची थी. बच्ची अपनी दादी के साथ अकेले रहती थी. उसका पिता हत्या के मामले में जेल में बंद है, जबकि उसकी मां उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी.मामला थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाहाबास गांव का है. यहां 28 दिसंबर को एक निर्माणाधीन मकान में 3 साल की बच्ची का शव पाया गया था.

अवैध संबंध के बीच में बाधा थी बच्ची

कड़ी-कड़ी मिलाकर पुलिस मुख्य आरोपी हेमंत तक पहुंची. गिरफ्तारी के बाद कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने पूरी साजिश का खुलासा किया. उसने बताया कि बच्ची के दादी और उसके बीच अवैध संबंध थे. हेमंत बच्ची की दादी से शादी करना चाहता था. उन्होंने बताया कि बच्ची का पिता हत्या के मामले में जेल में बंद है, जबकि उसकी मां उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी. उन्होंने बताया कि अवैध संबंध के बीच बाधा बन रही बच्ची को रास्ते से हटाने के लिए उसकी दादी तथा उसके प्रेमी ने षड्यंत्र रचा.

हत्या से पहले किया था बच्ची से रेप

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है, कि घटना वाले दिन हेमंत बच्ची को लेकर इलाहाबास गांव की तरफ गया था. उन्होंने बताया कि आरोपी ने बच्ची की हत्या करने से पहले उसके साथ रेप किया था. उन्होंने बताया कि इस मामले में धारा 376 तथा 377 की बढ़ोतरी की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस बच्ची की दादी की भूमिका की जांच कर रही है.

Related Articles