रूह कंपा देने वाली वारदात, महिला को अगवा गर्म चाकू से दिया खौफनाक घटना को अंजाम

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां बार थाना क्षेत्र के अंतर्गत छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने महिला (woman) की आंखों को गर्म चाकू से दाग दिया। जिसमे बताया जा रहा है कि महिला (woman) की आंखों की पलके जल गई। हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराना पड़ा।

महिला से दुष्कर्म का प्रयास

जानकारी के मुताबिक, 25 साल की महिला सब्जी बेचकर देर शाम घर लौट रही थी, इस दौरान रास्ते में स्कूल के पास उसके पड़ोस में रहने वाले हिमांशु रायकवार और गंगाराम ने उसको दबोच लिया और सब्जी बेचकर कमाए हुए 5 हजार रुपये छीन लिए। दोनों उसको अगवा कर सुनसान इलाके में ले गए। इसके बाद महिला के साथ रेप करने का प्रयास किया, लेकिन हिम्मत दिखाते हुए महिला उनसे भिड़ने लगी। महिला ने चप्पल निकाल कर हमला किया तो इससे बौखलाए दोनों व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की। फिर चाकू को गर्म कर उसकी आंखें दाग दी। महिला दर्द से तड़पने लगी।

पुलिस का सायरन सुनते हुए फरार

आंखें दागने के बाद भी दोनों व्यक्ति महिला को पीटते रहे। इस बीच पेट्रोलिंग कर रही पुलिस का सायरन सुनते ही दोनों वहां से भाग गए। महिला पूरी रात बेहोशी की हालत में सुनसान इलाके में पड़ी रही। रातभर महिला के घर न पहुंचने पर उसकी देवरानी उसे खोजती रहीं, इसी दौरान देवरानी को महिला जमीन पर पड़ी मिली।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित महिला को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़िता की देवरानी ने बताया कि, दोनों आरोपी उनके पड़ोस में ही रहते हैं। तीन महीने पहले भी उन्होंने उसके पति व ननद के साथ मारपीट की थी। थानाध्यक्ष बार अंजनी कुमार ने बताया कि, महिला की शिकायत पर नामजद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles