रामपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

रामपुर में मारुति वैन को ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में तीन लोगों की मौत, चार घायल

रामपुर: उत्तर प्रदेश में रामपुर के शाहबाद क्षेत्र में ट्रक और वैन की भिड़ंत में एक मासूम समेत तीन लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे के शिकार लोगो की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है और घटना में घायलों के समुचित इलाज के प्रबंध जिला प्रशासन को करने के निर्देश दिये हैं।

शाहबाद आंवला मार्ग पर हादसा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती रात यह हादसा उस समय हुआ जब शाहबाद आंवला मार्ग पर एक तेज रफ्तार मारूति वैन विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गयी। वैन में सवार यात्री बारात से लौट रहे थे। इस हादसे में दूल्हे के रिश्तेदार प्रियंका (28),उसकी पुत्री अनन्या (3) और ड्राइवर मेवालाल (50) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वैन को ट्रक ने मारा टक्कर

सूत्रों ने बताया कि वाहन चालक का शव स्टेरिंग में फंस गया जिसे बाद में निकाला जा सका। बताया जा रहा है कि बरेली के मोहल्ला भुर्जी टोला से किसी दीपक की बारात बरेली के मीरगंज के गांव नदनऊ गई थी। वहां से आंवला के लिए लौटते वक्त मारुति वैन को किसी अज्ञात ट्रक ने शाहबाद आंवला रोड नदनऊ गांव के पास जोरदार टक्कर मार दी। घायलों में प्रियंका के पति सचिन श्रीवास्तव के अलावा अमित श्रीवास्तव, बुलबुल श्रीवास्तव और विजय शामिल हैं। सभी हताहत आंवला के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़े‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा टीवी जगत

यह भी पढ़ेनए प्रस्तावित कानून से ‘लव जिहाद’ की घटनाओं पर रोक लगेगी: विष्णुदत्त शर्मा

Related Articles