IPL
IPL

सुरक्षबलों के हाथ लगी बड़ी सफलता, एक लाख का Naxalite किया ढेर

रायपुर: छ्त्तीसगढ़ में सुरक्षबलों के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। दंतेवाड़ा में सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच रविवार को दोपहर में हुई बड़ी मुठभेड़ में कई नक्सली (Naxalite) ढेर हो गए हैं। इस मुठभेड़ में एक नक्सली (Naxalite) का शव बरामद हुआ है। दंतेवाड़ा गादम और जंगमपाल के जंगलों में लगातार लंबी मुठभेड़ हई। सुरक्षाबल के जवानों और कटेकल्याण एरिया कमेटी के नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई है।

पुलिस ने जिस नक्सली के शव को बरामद किया है, उस नक्सली वेट्टी हूंगा पर एक लाख रुपए का इनाम था। इज़के पास से 2 किलो का IEED विस्फोटक, एक 8 mm की पिस्टल, एक भरमार बंदूक सहित तमाम नक्सली सहित अन्य सामान बरामद किया है।

ये भी पढ़ें: मार्केट में लांच को तैयार Google का Pixel 5a, खूबिओं पर एक नज़र

बीते शुक्रवार को चला नक्सल विरोधी अभियान

आपको बता दें कि शुक्रवार की रात बीजापुर और सुकमा जिले से केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कोबरा बटालियन, डीआरजी और एसटीएफ के संयुक्त दल को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था। नक्सल विरोधी अभियान में बीजापुर जिले के तर्रेम, उसूर, सुकमा जिले के मिनपा और नरसापुरम से लगभग दो हजार जवान शामिल थे. शनिवार को बीजापुर के तर्रेम इलाके में जोनागुड़ा पहाडिय़ों के पास सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम के साथ नक्सलियों की चार घंटे मुठभेड़ चली थी।

ये भी पढ़े : समाज और पर्यावरण की बेहतरी के लिए इन सेलेब्स को मिलेगा गोल्डन ग्लोब ऑनर्स Award

Related Articles

Back to top button