पुलिस की जरा सी गलती से मच गया बवाल, लोगों ने ASI का किया बुरा हाल

दरभंगा: बिहार (Bihar) के दरभंगा जिले से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसे सुनकर आप लोग हैरान रह जायेगे। यहां के एक गांव में रहने वाले लोगों ने एक पुलिसवाले को जमकर पीटा है। यह घटना बुधवार देर शाम की है। बताया जा रहा हैं कि पुलिस की जीप से एक साइकिल सवार को टक्कर लग गई और वो गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद ग्रामीण ASI पर गुस्सा गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

ग्रामीणों ने पुलिस वाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

बता दें कि घायल व्यक्ति को तुरंत सीएचसी केवटी अस्पताल में भर्ती कराया गया और कुछ देर बाद ग्रामीण वहां पर भी पहुंच गए और ASI चिरंजीव तिवारी से धक्का मुक्की करने लगे, और हाथापाई पर उतर आये। इस दौरान ASI चिरंजीव तिवारी गांव वालों से हाथ जोड़कर माफ़ी भी मांगता रहा और अपने आप को बचाने की कोशिश करता रहा। लेकिन ग्रमीण उसे सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटते रहे।

जानकारी के मुताबित घायल व्यक्ति की पहचान संजय चौपाल के रूप में हुई है जो केवटी के लालगंज का रहने वाला है और वह सब्जी खरीदकर अपने घर वापस लौट रहा था। उसी दौरान पुलिस की जीप ने उसकी साइकिल पर टक्कर मार दी, फिलहाल वो खतरे से बाहर है। घटना की जानकारी के बाद दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि ASI चिरंजीव तिवारी की पिटाई करने वाले सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के भाई ने किए रामलला के दर्शन, किसानों को लेकर कही बड़ी बात

Related Articles

Back to top button