लखनऊ में एक बड़ा हादसा , दो रोडवेज़ बसों की हुई टक्कर , छह लोगों की मौत और कई घायल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ एक बड़ा हादसा , सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा हैं की  हादसे में 6 लोगों ने गवाई जाने और वही दर्जनों लोग हुए घायल .

मामला लखनऊ के कोतवाली काकोरी में हरदोई रोड पर रोडवेज बसों की आमने-सामने से भीषण टक्कर का बताया जा रहा है .हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग हुए घायल .पुलिस का कहना है कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है . जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

 ओवर टेक कर निकली आगे  बस , रोड अपनी तेज़ी को काबू ना कर पाई .      

करीब सुबह 6 बजे हरदोई रोड पर अमेठीया मोड़ के पास हादसा हुआ . लखनऊ से रोडवेज बस हरदोई की तरफ जा रही थी तभी रास्ते मे हरदोई रोड पर अमेठीया मोड़ पड़ाका फैक्ट्री के पास ट्रक को ओवर टेक कर आगे निकली यह बस हरदोई की तरफ से सामने से आ रही रोडवेज बस टकरा गई। वहीं पीछे से आ रहा ट्रक भी बसों में भिड़ गया। आमने- सामने आने के कारण हुई टक्कर से बसों के परखच्चे उड़ गए।

मौके पर पहुची पुलिस ने बुल्ल्डोजर और क्रेन बुलाकर पीड़ितो को आनन- फानन में ट्रामा सेंटर अस्पताल पहुचाया . करीब तीन घंटो तक बचाव कार्य चला .मौके पर जेसीपी नवीन अरोरा व  डीसीपी साउथ राइस अख्तर ,सुरेश चन्र्द रावत ,पहुँचे।

डीसीपी साउथ का बयान

डीसीपी साउथ के मुताबिक हादसे में छह लोग की मौत की सूचना की पुष्टि है। हादसे में करीब डेढ़ दर्जन लोगों के घायल होने की भी पुष्टि की वहीं मौके पर कैसर बाग बस डिपो के एआरएम गौरव वर्मा भी पहुँचे। गौरव वर्मा ने बताया कि मृतको में बसों के दोनो चालक भी शामिल है। वही ट्रक चालक हादसे में सुरक्षित बच गया.

Related Articles