जम्मू कश्मीर में हुआ एक बड़ा सडक हादसा, बस खाई में गिरी, 35 की मौत कई घायल 

जम्मू कश्मीर: जम्मू में सोमवार आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। एक ओवर लोड मिनी बस खाई में गिर गई है। हादसे में करीब 36 लोगों की मौत हो गयी है। जबकि कई घायल हो गये हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनका इलाज चल रहा है।

दर्दनाक हादसा जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में हुआ है। सिरगवारी केशवन इलाके में एक मिनी बस गहरी खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि मिनी बस में क्षमता से ज्यादा यात्री सवार थे। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। जानकारी मिली है कि मिनी बस का नंबर जेके-17-6787 है। मिनी बस यात्रियों को लेकर केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी। करीब पौने आठ बजे बस खाई में जा गिरी।

स्थानीय लोग, पुलिस, प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान चलाया। 17 घायलों को जिला अस्पताल किश्तवाड़ में भर्ती कराया गया है। हादसे की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।किश्तवाड़ में हुए सड़क हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

Related Articles