केजरीवाल पर मिर्चि पाउडर से हमला, सीएम सुरक्षा में सेंध लगाकर आरोपी पहुंचा सचिवालय

0

नई दिल्ली। दिल्ली में आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर एक युवक ने मिर्चि पाउडर से हमला कर दिया। यह हमला सचिवालय में हुआ। इस शख्स ने पहले केजरीवाल से बहाने से बात की फिर चश्मा खीचकर मिर्चि पाउडर से हमला कर दिया। मुख्यमंत्री के ऊपर इस तरह का हमला काफी गंभीर बात है।

पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्त में ले लिया है। दिल्ली पुलिस के लिए यह काफी सोचने वाल बात होगी। मिली जानकारी के मुताबिक युवक के पास से माचिस भी मिली है। दिल्ली पुलिस की लापरवाही पर सवाल उठ रहे है। सीएम की सुरक्षा में सेंध लगा कर आरोपी पहुंचा सचिवालय के अंदर और किया हमला।

सचिवालय में मुख्यमंत्री चेंबर के ठीक बाहर किसी अज्ञात शख्स ने मिर्ची पाउडर डाला। बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की आंखों में भी मिर्च पाउडर गिरा है। कुछ ही देर में केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंकने वाले को सुरक्षाकर्मियों ने गिरफ्त में ले लिया है। पहले भी अरविन्द केजरीवाल पर हो चुके है इस तरह के हमले। इस मामले में बीजेपी ने आऱोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने खुद से कराया है यह हमला, इस हमले के दौरान केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया।

loading...
शेयर करें