हैवानियत का शिकार हुई नाबालिक बच्ची, दरिंदगी से आहत किशोरी ने तेल डालकर लगाई आग

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के रीवा में हैवानियत की सारी हदें पार होती हुई नज़र आ रही है किशोरी के साथ एक लड़के ने दरिंदगी करने का मामला सामने आया है. इससे आहत होकर किशोरी ने अपने ऊपर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा ली. पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है.

हैवानियत का शिकार हुई नाबालिक बच्ची
हैवानियत का शिकार हुई नाबालिक बच्ची

आप के रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना रीवा जिले के अतरैला थाना क्षेत्र की है. 14 वर्षीय किशोरी के साथ 7 अक्टूबर को यह घटना हुई. घटना के समय परिजन किसी रिश्तेदारी में गए थे और बड़ी बहन बकरियां चराने गई हुई थी. शाम के करीब 4 बजे गांव का ही एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़का घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला देख कर उसके साथ दरिंदगी की.

इससे आहत होकर किशोरी ने लड़के के सामने ही अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली. उसका पूरा शरीर आग से धू-धू कर जलने लगा. यह देखकर लड़के के पशीने छूट गए. उसने घर में ही मौजूद गद्दे से किसी तरह आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसका पूरा शरीर जल चुका था.

यह देखकर लड़का मौके से फरार हो गया और पीड़िता जली अवस्था में घर के अंदर ही पड़ी रही. जब शाम को परिजन वापस आए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई. वे तत्काल पीड़िता को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तहसीलदार के समक्ष बयान दर्ज कराया और आरोपी को पकड़ लिया गया है. घटना के संबंध में बारीकी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ रही है. साथ ही दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

त्योंथर, रीवा के एसडीओपी आर के सिंह ने बताया कि पीड़िता का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. महज 15 वर्ष के लड़के की इस घिनौनी हरकत से किशोरी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. लड़के को अभिरक्षा में सम्प्रेक्षण गृह में रखा गया है.

यह भी पढ़े: जमीन विवाद को लेकर गोंडा में देर रात पुजारी को मारी गोली, प्रधान पर लगा आरोप

Related Articles