घर से निकला प्रमिका को घुमाने बीच सड़क पर नाबालिग प्रेमिका का गला रेत दिया

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहदरा जिले के फर्श बाजार इलाके में एक ऐसा मामला है,जहा एक युवक  ने नाबालिग प्रेमिका को ले जाकर बीच सड़क पर उसका गला रेत दिया और वहा से फरार हो गया। शक की वजह से उसने यह वारदात की।खून से लथपथ 17 वर्षीय किशोरी काफी देर सड़क पर पड़ी रही।राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। इस बीच, कांति नगर में ही रहने वाली किशोरी की बहन भी वहां आ गई। किशोरी को गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने उसके बयान पर हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर आरोपी शेषनाथ की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, किशोरी प्रेम नगर लोनी में माता-पिता व अन्य परिजनों के साथ रहती है। इसकी बड़ी बहन फर्श बाजार इलाके के कांति नगर में रहती है।

करीब तीन साल से किशोरी की शेषनाथ से दोस्ती थी। वह अक्सर बाइक पर उसके साथ घूमने जाती थी। रविवार शाम भी वह शेषनाथ के साथ घूमने निकली थी। शेषनाथ किशोरी को कांति नगर चर्च कब्रिस्तान के पास ले आया।यहां सड़क पर ही वह किशोरी से झगड़ा करने लगा। वह आरोप लगा रहा था कि उसकी किसी अन्य युवक से भी दोस्ती है और वह उसके साथ भी घूमने जाती है। किशोरी के मना करने पर वह उसे सबक सिखाने की बात करने लगा।

बातचीत के दौरान ही शेषनाथ ने जेब से धारदार हथियार निकाला और किशोरी का गला रेत दिया। वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। शेषनाथ बाइक लेकर फरार हो गया। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी।इस बीच पहुंची किशोरी की बहन उसे पुलिस की मदद से जीटीबी अस्पताल ले गई। वहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने पीडिता का बयान के बाद सोमवार को हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles