शो ये रिश्ता क्या कहलाता में आया एक नया मोड़, जानें इसके बारे में

दरअसल, शो में दिखाया जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में उनका बिजनेस ठप पड़ गया. अपने बिजनेस को बचाने के लिए उन्हें लोन की जरुरत है. इसके लिए शो में एक नया कैरेक्टर इंट्रोड्यूस किया गया है, जिसका नाम है सीता. सीता पुराने ख्यालात की है. और नायरा से पहली ही मुलाकात में उनकी तगड़ी बहस हो जाती है. उस वक्त नायरा और सीता एक-दूसरे को जानती नहीं हैं.

लेकिन जब सीता गोयंका हाउस पहुंचती हैं और नायरा को वहां देखती हैं तो लोन देने से मना कर देती हैं. अपने परिवार के लिए नायरा सीता से झूठ बोलती है कि जिससे उसकी बहस हुई वो नायरा नहीं उसकी जुड़वा बहन टीना है. बस फिर क्या यहीं से टीना और नायरा का खेल शुरू हो जाता है.

लेकिन आने वाले एपिसोड्स में नायरा की सच्चाई सीता के सामने आ जाएगी. इस बात से नाराज होकर सीता लोन देने से मना कर देती है और घर से चली जाती है. लेकिन कार्तिक इस मामले को सुलझा लेता है और सीता को लोन देने के लिए मना लेता है. इससे सभी घरवाले इस सोच में पड़ जाते हैं कि कार्तिक ने ऐसा कैसे किया.

खैर, कार्तिक ने जैसे भी सीता को मनाया हो ये तो आने वाले दिनों में पता चल ही जाएगा. शो में इन दिनों भरपूर मसाला देखने को मिल रहा है. डबल रोल, इमोशनल ड्रामा, लड़ाई-झगड़ा सबकुछ एक-साथ शो में फैंस देख पा रहे हैं.

Related Articles