एक प्रचार भरा ट्वीट जिसने बदल दी राहुल गाँधी की दुनिया

राहुल गाँधी इन दिनों प्रचार में इतने व्यस्त है कि उन्हें टाइम देखने तक की फुर्सत नही है. राहुल गाँधी ने 23 अप्रैल 11:20 पर एक ट्वीट किया और वायनाड से NDA के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली ने चुनाव आयोग से शिकायत लगा दी.

राहुल गाँधी पर आरोप है कि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन कर दिया है. ये आरोप लगाया है NDA के वायनाड से उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली ने. उनका कहना है कि राहुल गाँधी ने 23 अप्रैल को विडियो ट्वीट कर अपना प्रचार किया जबकि वायनाड में 21 अप्रैल शाम 5 बजे से प्रचार निलाम्भित हो चुका है.

ऐसे में राहुल गाँधी का 23 अप्रैल को ये विडियो ट्वीट करना आचार संहिता का उल्लंघन है-

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत में लाखों युवा पहली बार मतदान करने जा रहे हैं. उनके हाथों में भारत का भविष्य है. मुझे विश्वास है कि वे हर भारतीय के लिए NYAY चाहते हैं और बुद्धिमानी से मतदान करेंगे. पहली बार मताधिकार का प्रयोग करने जा रहे युवाओं के साथ इस शार्ट फिल्म को शेयर करें.’

एनडीए के प्रत्याशी तुषार वेल्लापल्ली ने चुनाव आयोग से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की मांग की है. तुषार ने कहा कि निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए यह कार्रवाई बहुत जरूरी है.

Related Articles