25 हजार का इनामी बदमाश चल रहा था फरार, आज लगा पुलिस के हाथ 

देर रात बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी, इसपर पुलिस ने जवाबी कार्यवाई करते हुए बदमाशों पर गोली चलाई। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ 25 हजार के इनामी बदमाश राम सनेही के पैर में लगी गोली। जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है। 

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दी, इसपर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर गोली चलाई। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश राम सनेही के पैर में लगी गोली है। जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के दिशा निर्देशन में कसे जा रहे अपराधियों पर शिकंजे में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गोमतीनगर थाना क्षेत्र के पिपरी घाट अंडरपास के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। बाइक सवार बदमाश राम सनेही लोनिया और उसके साथी ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने राम सनेही के पैर में गोली मारकर घायल कर दबोच लिया है।

ये भी पढ़ें : उप्र पुलिस की प्रभावी पैरवी एवं सशक्त अभियोजन के फलस्वरूप 1,47,158 मामलों में सजा

क्राइम ब्रांच और गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने बदमाश राम सनेही लोनिया को घायल कर दबोच लिया है। घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।  मुठभेड़ के दौरान राम सनेही लोनिया का साथी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार। पकड़ा गया बदमाश राम सनेही लोनिया 25 हजार का इनमिया बदमाश है। मौके से फरार हुए बदमाश की पुलिस की 6 टीमें तलाश कर रही है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बदमाश को दबोचने वाली पुलिस टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की।

Related Articles