IPL
IPL

भागलपुर में 25 हजार रुपये का ईनामी बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

बिहार में भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में विशेष कार्यबल (एसटीएफ) एवं जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 25 हजार रुपये का ईनामी एवं दियारा का कुख्यात शबनम यादव को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

भागलपुर:  बिहार में भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र में विशेष कार्यबल (एसटीएफ) एवं जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 25 हजार रुपये का ईनामी एवं दियारा का कुख्यात शबनम यादव को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक सुजीत कुमार ने शुक्रवार को यहां बताया कि लंबे समय से फरार चल रहे कुख्यात शबनम यादव के अपने सहयोगियों के साथइस क्षेत्र के गोरैया दियारा मे छुपे होने की सूचना पर एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से समूचे दियारा क्षेत्र की घेराबंदी कर एक ठिकाने पर छापा मारा और कुख्यात को दबोच लिया।

इस दौरान उसके दो सहयोगी अपराधी वकील यादव एवं श्रवण यादव को भी गिरफ्तार किया गया है।भवानीपुर का रहनेवाला उक्त कुख्यात शबनम यादव की गिरफ्तारी के लिए राज्य सरकार ने पच्चीस हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस काफी दिनों से नजर रखे हुए था।

कुमार ने बताया कि पकडा गया कुख्यात शबनम यादव नवगछिया ,खगड़िया एवं मधेपुरा जिलों के दियारा क्षेत्रों में आतंक मचाये हुए था और उक्त जिलों के विभिन्न थानों में लूट, अपहरण, हत्या आदि के दो दर्जन से अधिक मामले उस पर दर्ज है। उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी से तीनों जिलों के दियार क्षेत्रों में अब आमलोगों को राहत मिलेगी। इधर, एसटीएफ एवं पुलिस उससे कड़ी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े:‘बस 2 साल में तैयार हो जाएगी राम मंदिर (Ram Temple) की पहली ‘सीढ़ी’’

Related Articles

Back to top button