आप MLA पर स्याही फेंकने वाले को दिया गया 51 हजार रुपये का इनाम

यूपी के रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक व दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती के चहरे पर सोमवार को स्याही फेकने वाले हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को चौबीस घंटे में कांग्रेस ने सम्मान दिया।

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक (MLA) व दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती (Somnath bharti) के चहरे पर सोमवार को स्याही फेकने वाले हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को चौबीस घंटे में कांग्रेस ने सम्मान दिया। सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली से कांग्रेस के विधायक (MLA) राकेश सिंह ने मंगलवार को जितेंद्र सिंह को माला पहनाकर 51 हजार रुपये नकद पुरस्कार दिया सम्मानित किया है।

हरचंदपुर सीट से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने मुख्यमंत्री के सम्मान में कहा कि योगी जी का अपमान करने वालों के साथ यही हश्र होना चाहिए। सोमनाथ भारती ने सोमवार को जो किया वो बिलकुल गलत है और उस हिसाब से उसे जो दंड मिला उस हिसाब से बहुत कम था। इसलिए मैंने सोचा कि आज जितेंद्र सिंह को 51 हजार रूपए देकर सम्मानित किया जाए। क्योंकि मैं जानता था स्याही फेंकने से इसका कोई नुकसान भी नहीं हुआ। सोमनाथ भारती पर स्याही फेकने वाले युवक ने रायबरेली का सम्मान बचाया और एक हिंदू का सम्मान बचाया।

ये भी पढ़ें : बिहार में दिव्यांग लड़की के साथ रेप के बाद दरिंदों ने फोड़ी दोनों आंखे

51 हजार रूपए से सम्मानित हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने बताया कि आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती अपनी मर्यादा भूल चुके थे और उन्होंने कल परम पूज्य महाराज योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी, जिससे सुनकर हम लोग आक्रोशित हो गए थे, और हमनें उनके मुंह पर स्याही फेंक दी।

 

Related Articles