मथुरा में दो लाख रूपये का इनामी बदमाश एसटीएफ की मुठभेड़ में ढेर

उत्तर प्रदेश में मथुरा के नौझील क्षेत्र में पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने दो लाख रूपये के इनामी बदमाश को सशस्त्र मुठभेड़ में मार गिराया।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में मथुरा के नौझील क्षेत्र में पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने दो लाख रूपये के इनामी बदमाश को सशस्त्र मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि एसटीफ की नोयडा यूनिट और मथुरा की नौझील पुलिस के संयुक्त आपरेशन में हाइवे पर लूट डकैती और दुष्कर्म करने वाले आपराधिक घुमंतू जनजातियों के गैंग का एक बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़े : कमलनाथ ने कहा- मैं सौदेबाजी की राजनीति नहीं करता, बीजेपी दे रही प्रलोभन

उन्होने बताया कि बदमाश की पहचान अनिल उर्फ अमित उर्फ जूथरा निवासी बनपोई थाना मोहम्मदाबाद फ़रुख़ाबाद के रूप में हुई है। मारा गया शातिर हाइवे पर लूट डकैती के साथ दुष्कर्म के कई मामलों में मथुरा,अलीगढ़ और पलवल हरियाणा से वांछित था। उस पर कुल दो लाख रूपये का इनाम था जिसमें मथुरा पुलिस ने एक लाख, टप्पल अलीगढ़ से पचास हज़ार और पलवल से पचास हज़ार रूपये का इनाम शामिल है। सूत्रों ने बताया कि 20 जनवरी को अनिल ने ही अपने साथियों के साथ केएमपी रोड पलवल पर गाड़ी पंक्चर करके सवारियों से लूटपाट की और एक 14 वर्षीय बालक के साथ मिलकर दुष्कर्म किया ।

Related Articles

Back to top button