कन्नौज में सड़क हादसा, स्कूटी को डीसीएम ने मारी टक्कर, दो की मौत

कन्नौज में जीटी रोड पर एक डीसीएम ने स्कूटी में ठोकर मार दी, इसके बाद स्कूटी सवार दो लोगो की मौके पर मौत हो गई।

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) जिले में सड़क हादसे में दो लोगो की जान चली गई है। रविवार की रात्रि जीटी रोड (GT Road) पर एक डीसीएम (DCM) ने स्कूटी में ठोकर मार दी, इसके बाद स्कूटी सवार दो लोगो की मौके पर मौत हो गई। स्कूटी में ठोकर मारने के बाद डीसीएम (DCM) मौके से फरार हो गया। पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस के देरी से आने से नाराज लोगो ने जीटी रोड (GT Road) जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने रास्ता खुलवाया।

जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली इलाके में रविवार की रात्रि जीटी रोड पर मौसमपुर निवासी प्रताप नारायण वर्मा और मकरंद नगर निवासी राम शंकर यादव स्कूटी से जा रहे थे तभी डीसीएम ने उन्हें ठोकर मार दी। चालक व परिचालक डीसीएम छोड़कर फरार हो गया। इस हादसे में दोनों की मौके पर हो गई। प्रताप नारायण वर्मा एमबीबीएस डॉक्टर हैं।

ये भी पढ़ें : शराब के नशे में धुत एक भाई ने दूसरे भाई को उतारा मौत के घाट

हादसे को देखते ही राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस की देरी से पहुंचने से नाराज लोगो ने जीटी रोड पर जाम लगाकर विरोध किया। इस हादसे की जानकारी लगते ही सीओ सिटी शिव प्रताप सिंह और सदर कोतवाल प्रभारी विकास राय फोर्स सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Related Articles

Back to top button