रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, 8 मजदूरों की मौत

0

भोपाल। मध्य प्रदेश में मंगलवार रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसा में कई मजदूरों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गाया। मामला अलीराजपुर क्षेत्र का है जहां रेत से भरा ट्रक पलट जाने से उसमें सवार आठ मजदूरों की मौत हो गई। इस दर्घटना में आठ लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि चांदपुर थाना क्षेत्र के आगलकोटा के पास मंगलवार की देर रात रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस ट्रक में 16 मजदूर सवार थे। इस हादसे में आठ मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी आठ घायल हो गए। मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। आठ घायलों में से दो को गंभीर चोटें लगी हैं।

पुलिस के अनुसार, देर रात हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और राहत बचाव कार्य शुरू कर ट्रक और रेत में दबे मजदूरों को बाहर निकाला। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा बहुत ही भयंकर था। घटना के बाद लोगों को समय ही नहीं मिल पाया मजदूरों को बचाने का। कुछ लोगों ने आनन फानन पुलिस औऱ एंबुलेंस को फोन किया। लेकिन जब तक राहत बचाव कार्य शुरू होता तब तक काफी देर हो चुकी थी। कई जानें तो मौके पर ही चली गई।

loading...
शेयर करें