आत्‍मरक्षा की सीख देने वाला कोच बना हैवान, लड़की को ब्‍लैकमेल करके किया 6 माह तक दुष्‍कर्म

0

भोपाल। मध्य प्रदेश के हरदा से शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कोच ने अपनी ही शिष्‍या को हवश का शिकार बनाया। 20 वर्षीया छात्रा कराटे के कोचों से आत्‍मरक्षा की सीख ले रही थी। छात्रा ने आरोप लगाया कि उसके दो कराटे के कोचों ब्‍लैकमेल करके उसके साथ 6 महीने तक दुष्‍कर्म किया है। छात्र की शिकायत पर आरोपी कोचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि जब वह कपड़े बदल रही थी। तब आरोपी कोच ने उसका चुपके से वीडियो बना लिया है़। इसके बाद ब्लैकमेल करके छह महीने तक बलात्कार किया।

आरोपी नीलेश सेन और यूसुफ मंसूरी लड़कियों को आत्मरक्षा के लिए कराटे की कोचिंग देते थे। लड़कियों को यौन अपराधों से बचाने और आत्मरक्षा को बढ़ावा देने के लिए इस साल मार्च में हरदा पुलिस की पहल पर नीलेश ने कराटे की कोचिंग शुरू की थी। दोनों आरोपी निजी प्रशिक्षक हैं और लेकिन नीलेश सरकारी कॉलेज में भी स्टूडेंट्स को प्रशिक्षण देता था। लड़की की शिकायत के मुताबिक, वह अपने कॉलेज में कराटे का प्रशिक्षण ले रही थी जहां नीलेश को प्रशिक्षण देने के लिए नियुक्त किया गया था।

वहीं इस मामले पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक फरार है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस घटना पर कहा कि पीड़िता का वीडियो ड्रेस बलदने के दौरान आरोपी ने बनाया। जिसका खुलासा आरोपी ने खुद किया। आरोपी नीलेश से तंग आकर जब वह लड़की ट्रेनिंग बंद करके दूसरे कोच के पास गयी तो नीलेश से वीडियों हासिल करके सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया।

loading...
शेयर करें