IPL
IPL

लाउडस्पीकर की अजान से परेशान एक छात्र ने किया ट्वीट, पुलिस ने दिया कार्रवाही करने का निर्देश

मस्जिद में लाउडस्पीकर से अजान को लेकर परेशानी का एक और मामला सामने आया है।

नई दिल्ली: मस्जिद में लाउडस्पीकर से अजान को लेकर परेशानी का एक और मामला सामने आया है। यह मामला पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से जुड़ा है। यहां बीएचयू के एक छात्र ने वाराणसी पुलिस को ट्वीट कर यह शिकायत की है कि घर के बगल में मस्जिद है और वहां से निकलने वाली आवाज से तनाव हो रहा है। कृपया इसका निवारण करने की कृपा करें। खास बात यह रही कि वाराणसी पुलिस ने बकायदा इस पर रिप्लाई करते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि यह मामला वाराणसी के भदैनी इलाके का है। यहां बीएचयू के छात्र करुणेश पांडेय किराए के मकान में रहता है। करुणेश पांडे ने गुरुवार सुबह वाराणसी पुलिस को एक ट्वीट करते हुए कहा,

करुणेश का ट्वीट 

‘मैं करुणेश पांडे वाराणसी के भदैनी में कमरा लेकर रहता हूं। हमारे बगल में मस्जिद है, जहां से प्रत्येक सुबह, दोपहर, शाम, रात लाउडस्पीकर पर जोर-जोर से चिल्लाने से मानसिक अवरोध उत्पन्न होता है। महोदय से निवेदन है कि यथोचित उपाय करें।

इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए वाराणसी पुलिस ने लिखा, ‘उक्त प्रकरण के संबंध में भेलूपुर प्रभारी निरीक्षक को कार्रवाई हेतु निर्देश दिए गए हैं।”

कमलेश ने बताया कि वह पिछले एक साल से यहां रह रहा है। यहां सुबह से लेकर शाम तेज आवाज से उसकी मानसिक हालत को असर पहुंच रही है। इसके साथ पढ़ाई करने में काफी परेशानी होती है। इन्हीं करणों की वजह से छात्र ने वराणसी पुलिस से मदद के लिए गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने विवादित बयान पर मांगी माफी, कही ये बात

Related Articles

Back to top button