केरल में इंजीनियरिंग की छात्रा को घर में घुसकर जिंदा जलाया

केरल: केरल के त्रिशूर में एक शख्स ने इंजीनियरिंग की एक छात्रा को उसके घर में घुसकर जिंदा जला दिया. आरोपी शख्स काफी समय से लड़की का पीछा कर रहा था. उसके चीखने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस के मुताबिक काफी समय से 32 वर्षीय नीतीश नामक एक शख्स इंजीनियरिंग की 22 वर्षीय एक छात्रा का पीछा कर रहा था. बुधवार को वो शख्स लड़की का पीछा करते हुए उसके घर में जा घुसा और उसे जिंदा जला दिया. प्रारंभिक खबरों में बताया गया कि छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी और पास में रहने वाले कुछ रिश्तेदार उसके घर पहुंचे.

जब वे सब लोग छात्रा के घर में दाखिल हुए तो उन्होंने बाथरूम में छात्रा को जलते हुए देखा. स्थानीय विधायक के. राजन ने बताया कि संदेह है कि आरोपी नीतीश पिछले दरवाजे से छात्रा के घर में घुसा था.

लोकल MLA ने बताया कि घटना के समय घर में केवल छात्रा और उसकी दादी मौजूद थी. ऐसे में आरोपी ने घर में घुसकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला.

बताते चलें कि पिछले महीने ही केरल के ही तिरुवल्ला में एक युवक ने एक कॉलेज छात्रा को इसी तरह से जिंदा जलाकर मार डाला था. अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

Related Articles