IPL
IPL

Jaipuria Mall में अचानक लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया मॉल (Jaipuria Mall) में मंगलवार को अचानक से भीषण आग लग गई। मॉल के तीसरे माले में पर लगी आग देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर ली। इसकी सूचना तुरन्त दमकल व स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर आगे बुझाने पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत की। दमकल की लगभग छह गाड़ियों ने काजी कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा सकी। अभी तक आग लगने की वजह स्पष्ट नही हो सकी हैं।

सूत्रों से पता चला है कि जयपुरिया मॉल (Jaipuria Mall) में एक पार्टी लॉन का मंगलवार को इनॉगरेशन था, जिसके कारण अनुमान लगाया जा रहा है कि वहां पर पूजा की गई थी। वहीं से कोई चिंगारी लग जाने की वख से वहां पर आग लग गई। गनीमत यह रही कि अभी तक किसी भी तरह की कोई जान माल की हानि इस आग के लगने से नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: Privatization : 14 अप्रैल को लग सकती है इन बैंकों के नाम पर मुहर

दमकल की पहुंची कई गाड़ियां

जानकारी के मुताबिक, इंदिरापुरम स्थित जयपुरिया मॉल के तीसरे माले पर मंगलवार को अचानक से भीषण आग लग गई। तुरन्त इसकी सूचना दमकल व स्थानीय पुलिस को दी गई। मॉल के आस पास बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को सुरक्षित दूरी पर रोका, साथ ही दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई और माना जा रहा है कि कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की 6 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

ये भी पढ़े: Hallmark : सरकार के इस कदम से सवंर जाएगी सोने की सूरत

मॉल में मौजूद लोगों को सुरक्षित निकाला बाहर

आग लगने के बाद अफरातफरी मच गई तुरन्त मॉल को पूरी तरह से खाली करवाया गया। मॉल में मौजूद सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस आग की घटना में किसी तरह की जान हानि या किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। हालांकि पुलिस और दमकल कर्मियों की सूझबूझ के चलते हालात पर तुरंत काबू पा लिया गया।करीब एक घंटे से ज्यादा की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया गया।

 

Related Articles

Back to top button