राजधानी में फर्जी पुलिसकर्मी बन शिक्षिका के उड़ाए गहने, जाने पूरा मामला

 

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक शिक्षिका को अपना निशाना बनाते हुए उसके गहने उड़ा ले गए. बता दे कि मंगलवार की सुबह वह रिक्शे से जा रही थीं. तभी खुद को पुलिसकर्मी बताए हुए फटकार लगाई और गहने उतरवा लिए. महिला को एक कागज में लपेट कर कांच की चूड़ियां देकर असली जेवर को लेकर फरार हो गए.

पढ़े पूरा मामला 

घटना की जानकारी होने के बाद शिक्षिका ने आशियाना थाना पहुंचकर शिकायत दी है. एलडीए कॉलोनी की निवासी इंदू नायर एक निजी विद्यालय में शिक्षिका हैं. शिक्षिका के मुताबिक, वह सुबह अपने स्कूल से रिक्शे से घर वापस आ रही थी. तभी सेक्टर जी चौराहे के आगे थोड़ी दूर पर काले रंग की बाइक सवार दो युवक आए.

उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा अभी एक लूट की वारदात हुई है और आपने जेवर पहन रखे हैं. उसे उतारकर आप अपनी पर्स में रख लीजिए. महिला बदमाशों के झांसे में आ गई. बदमाशों ने जेवर हाथ में लेकर रख लिए. झांसा देते हुए एक सादे कागज में लपेटकर महिला के बैग में रखवा दिया और घर जाकर निकालने की बात कही.

जब महिला अपने घर जाकर कागज खोलकर देखती है तो उसमें कांच की चूड़ियां निकली. पीड़िता के मुताबिक, बदमाशों एक सोने की चेन, एक अंगूठी व एक सोने की चूड़ी ले गए.

यह भी पढ़े: अयोध्या: भरत के किरदार में रविकिशन बोले- योगी जी की खड़ाऊ रखकर कर रहा हूं सेवा

Related Articles