पुलवामा में हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, एक नागरिक ने भी गंवाई जान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पम्पोर में सुरक्षा बलों के घेराबंदी तथा तलाशी अभियान (कासो) के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। इस मुठभेड़ में एक नागरिक की भी मौत हो गयी है।

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पम्पोर में सुरक्षा बलों के घेराबंदी तथा तलाशी अभियान (कासो) के दौरान आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। इस मुठभेड़ में एक नागरिक की भी मौत हो गयी है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार सुबह इस बात की जानकारी दी।

सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी मिलने पर गुरुवार शाम पुलवामा जिले के मीग लालपोरा पम्पोर में राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) तथा जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। रात के अंधेरे के कारण कल अभियान रोक दिया गया जिसे आज सुबह सुरक्षा बलों ने दोबारा शुरू किया।

यह भी पढ़ें :

सुरक्षाबलों के जवान जब एक निश्चित स्थान की ओर बढ़ रहे थे तो वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी जिसमें एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया।

इस मुठभेड़ में दो नागरिक भी घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से एक नागरिक की आज सुबह इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी। मृतक की पहचान 22 वर्षीय आबिद नबी के रूप में की गयी है। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है।

Related Articles

Back to top button