पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में एक शातिर आपराधी गिरफ्तार

हापुण: SOG C टीम ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार की देर रात अल्लीपुर गांव की नहर की पटरी के पास पुलिस की गोली पैर में लगने से लुटेरा घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि उसका एक साथी मौके से ही फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बाइक और असलाह बरामद किया है।

मामले के बारे में एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि बाबूगढ़ थाना के इंस्पेक्टर सोमवीर सिंह पुलिस के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक सवार दो शातिर लुटेरे एक वारदात को अंजाम देने की फिराक में अल्लीपुर गांव की तरफ आ रहे है। पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने के लिए फायरिंग करना शुरू किया तो बदमाशों भी दूसरे तरफ से फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश मेरठ का रहने वाला है। जिसके पास से एक तमंचा, तीन कारतूस और दो खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि जिस बाइक पर लुटेरे सवार थे वह बाइक भी लूटी हुई थी। फिलहाल मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुए दूसरे बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है।

मामले पर क्या बोली पुलिस?

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि पिछले एक महीने में दोनों बदमाशों ने करीबन आधा दर्जन वारदातों को अंजाम दिया है। बदमाश पप्पू के खिलाफ विभिन्न जनपदों के थानों में 18 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: West Bengal Elections 2021: ममता पर गरजें योगी, कहा- ‘गुंडों को चुन चुनकर सजा दिलवाई जाएगी’

इस खबर को हमारे इंटर्न कार्तिकेय शर्मा ने लिखा है।

Related Articles