गुरू रंधावा संग सेल्फी लेने के लिए बॉडी गार्ड से भिड़ा सिरफिरा फैन, वीडियो हुआ वायरल

जोधपुर: कोरोना वायरस ने दुनिया भर में कहर मचाने के बाद अब भारत में दस्तक दे दी है. कोरोना से लगभग 60 देशों के लोग प्रभावित है. कोरोना से बचने के लिए लोग मास्क के साथ कई तरीके अपना रहे है. अब इसका असर बॉलीवुड पर भी देखने को मिल रहा हैं. आज जब गुरू रंधावा मास्क पहने हुए जोधपुर एयरपोर्ट से बाहर निकले तो फैंस की भारी भीड़ उनका इंतजार कर रही थी. जब फैंस ने सेल्फी लेने की कोशिश की तो फैंस उनके सुरक्षा गार्ड से भिड़ गए.

फैंस और सुरक्षा गार्ड के बीच जमकर दक्का मुक्की भी हुई. काफी समझाने के बावजूद फैंसे सेल्फी के लिए अड़े रहे.मास्क पहने गुरू रंधावा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में क्रेजी फैन रंधावा के साथ बार बार सेल्फी लेने की गुजारिस कर रहा है.वहीं कड़ी मशक्कत के बाद गुरू रंधावा को फैंस के बीच से निकाला जा रहा है. गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते सरकार ने लोगों से भीड़ वाले इलाकों से दूरी बनाने का निर्देश दिया है.इसलिए बॉलीवुड सिंगर गुरू रंधावा ने फैन के साथ सेल्फी लेने से मना कर दिया.

पंजाबी गानों से लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर गुरू रंधावा का जादू लोगों के बीच सर चढ़कर बोलता है. बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद रंधावा अर्तरराष्ट्रीय स्तर पर भी नाम कमाया है. वे अमेरिकी सिंगर पिटवुल के साथ भी नजर आ चुके है.

Related Articles