दिल्ली में वोटिंग से पहले एक महिला पुलिसकर्मी की हत्या,मचा हडकंप

दिल्ली:  आज यानी 8 फऱवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने है. हालांकि वोटिंग से पहेल ही बड़ी घटना सामने आई है. दिल्ली के रोहिणी पूर्व मेट्रो स्टेशन के निकट शुक्रवार रात दिल्ली पुलिस की 26 वर्षीय महिला उप-निरीक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

पुलिस ने कहा कि एसआई प्रीति अहलावत पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में तैनात थीं. वह 2018 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुई थीं. उन्होंने कहा कि घटना को लेकर रात लगभग साढ़े नौ बजे कॉल आई. उनके सिर में गोली लगी थी. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (रोहिणी) एस डी मिश्रा ने कहा, ‘हमने संदिग्ध को पहचान लिया है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी एकत्रित कर ली गई है.’ अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से तीन खाली कारतूस मिले हैं. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. उन्होंने कहा कि संदेह है कि आपसी रंजिश के कारण हत्या की गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला सब इंस्पेक्टर प्रीति रात में अपनी ड्यूटी के बाज  मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची और फिर पैदल अपनी घर की तरफ जा रही थीं. रास्ते में पीछे से एक युवक आय़ा और बेहद करीब से तीन राउंड गोली चला दी. घटना रात 9.30 बजे की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक प्रीति को दो गोली लगी जबिक एक गोली उसके पास से गुजर रही कार में जा लगी. गोली लगने के बाद प्रीति वहीं गिर गई और आरोपी मौके से फरार हो गया.  मौके से ही किसी ने पुलिस को 112 पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपी के तलाश में जुटी है और इसके लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई है. सीसीटीवी फुटेज से ही पुलिस को पता चला की आरोपी अकेले था और पैदल था.

 

Related Articles