महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर 2 लोगों के खिलाफ रेप और मारपीट का मामला दर्ज किया है.

फतेहाबाद: मामला हरियाणा के फतेहाबाद से आ रहा है जहाँ माहिला को नशीला पदार्थ खिलाकर रेप के वारदात को अंजाम दिया गया है. दो आरोपी महिला की अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमका कर पिछले 2 साल से उसके साथ रेप कर रहे थे. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर 2 लोगों के खिलाफ रेप और मारपीट का मामला दर्ज किया है.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने फतेहाबाद की जाखल इलाके के नाजर सिंह और रतिया इलाके के गुरजीत सिंह पर दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 2 वर्ष पूर्व गुरजीत सिंह ने नशीला पदार्थ देकर उसके साथ रेप कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी.

अश्लील वीडियो के आधार पर पिछले दो वर्षो से गुरजीत सिंह और नाजिर सिंह उसके साथ रेप कर रहे हैं. पीड़िता ने फतेहाबाद के रतिया थाना में मामले की शिकायत दर्ज की है. पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376(2) 450, 384 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर लिया है. और पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन में जुट गयी है.

यह भी पढ़े: यूपी विधान परिषद चुनाव का कल आएगा नतीजा, डीएम ने लिया जायजा

Related Articles

Back to top button