IPL
IPL

पड़ोसी की शर्मनाक हरकत, अश्लील वीडियो बनाकर करता था गलत काम

पीड़ित महिला की उम्र 27 साल है। कल शाम पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी मनीष नायक पर मामला दर्ज किया गया है।

जयपूर: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। दरअसल यहां एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकने की कोशिश की जा रही थी। फिलहाल पुलिस को इस खबर की जानकारी दे दी गई है और मामले की जांच हो रही है।

वहीं पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की उम्र 27 साल है। कल शाम पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी मनीष नायक पर मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने बताया कि लगभग एक साल पहले मनीष नाम के युवक ने चुपके से उसका नग्न अवस्था में वीडियो बना लिया था। इसके बाद आरोपी मनीष , पीड़िता को इस वीडियो को सार्वजनिक करनी की धमकी देता था। पीड़िता के लाख समझाने के बाद भी आरोपी ने उसकी नहीं सुनी। इसी वीडियो की धमकी देकर मनीष उसका बलात्कार करता था।

पीड़िता ने आगे बताया कि 3 नवंबर को जब उसका पति घर पर नहीं ता तो मनीष उसके घर आ गया। मौके का फायदा उठाकर मनीष ने पीड़िता के साथ जबरद्स्ती कर दुष्कर्म किया। आरोपी मनीष द्वारा बार-बार  धमकी देने से परेशान होकर पीड़िता परेशान हो गई और इसकी जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद पति ने थाने में जाकर आरोपी मनीष के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल पीड़िता का मेडिकल चेकअप किया जा रहा है। हालांकि , आरोपी मनीष अब भी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: बिजली कंपनी का इंजीनियर (Engineer) लाखों रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: प्रल्हाद जोशी ( Pralhad Joshi ) ने कहा, ‘नाल्को ( NALCO ) की 30 हजार करोड़ के निवेश की योजना’

 

Related Articles

Back to top button