दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में घटना को दिया अंजाम

भोजपुर: बिहार (Bihar) के भोजपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि यह घटना जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पिलापुर गांव की है। बदमाशों ने युवक को उस समय गोली मारी जब युवक शाम को अकेले मवेशियों को चारा चरा कर अपने घर वापस लौट रहा था। तभी पहले से घात लगाए गांव के ही नामजद लोगों ने उसे गोली मार दी।

युवक के घरवालों ने हत्या का आरोप अपने ही रिस्तेदारों पर लगाया है। जानकारी के अनुसार जगदीशपुर थाना क्षेत्र के पिलापुर गांव निवासी भगेलू यादव के 27 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार यादव का अपने ही गांव के मनीष और भोला यादव के साथ पहले से विवाद चल रहा था। जब आशीष खेत से मवेशियों के लिए चारा चरा कर घर लौट रहा था। उसी समय गांव के मनीष भोला और करीब तीन चार लोगों ने उस पर फायरिंग कर दी।

पिता ने लगाया रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप

घटना के बाद परिजनों ने घायल आशीष को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल (Ara Sadar Hospital) ले गए। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही आशीष की मौत हो गयी। मृतक के पिता के मुताबिक घटना के वक्त वो वहां मौजूद नहीं थे। उन्होंने बताया कि उनके बेटे का कुछ दिनों पहले उनके ही रिश्तेदार मनीष, भोला और कामेश्वर यादव के साथ मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद बृहस्पतिवार शाम अचानक तीनों आरोपियों ने आशीष को मौका देख गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

सदर अस्पताल में तैनात डॉ प्रमोद ने जानकारी देते हुए बताया कि पिलापुर गांव से एक युवक को लाया गया है, जिसके दाहिने साइड चेस्ट में गोली लगी है। युवक को मृत अवस्था में ही अस्पताल लाया गया है। फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है। सूचना मिलते ही जगदीशपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है। घटना को लेकर पुलिस ने पत्रकारों को कोई जानकारी नहीं दी है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें: पूर्व IAS अरविंद कुमार शर्मा बीजेपी में हुए शामिल, दो दिन पहले लिया था वीआरएस

Related Articles

Back to top button